Tue, November 30
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
पच्छाद व धर्मशाला के उपचुनाव की जीत पर भाजपा का जश्न

शिमला: मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर उपचुनावों की अग्निपरीक्षा में पास हो गए है। धर्मशाला में 6758 मतो से भाजपा के विशाल नेहरिया विजय रहे जबकि पच्छाद से रीना कश्यप 2700 से ज़्यादा वोटों से जीती। दोनों ही जगह पर भाजपा के समक्ष चुनौती कम नही थी धर्मशाला में राकेश कुमार भाजपा के लिए खतरा बने हुए थे जो कि 16000 से ज्यादा वोट लेकर दूसरे स्थान पर रहे जबकि पच्छाद में दयाल प्यारी 10 हज़ार से ज़्यादा वोट ले गई। लेकिन भाजपा के लिए अंत भला तो सब भला वाली कहावत चरितार्थ हुई।

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि दोनों जगह मिली जीत जनता व भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं की जीत है। धर्मशाला उपचुनाव की जीत सबसे बडी है जहाँ कांग्रेस पार्टी अपनी ज़मानत भी नही बचा पाई। दोनों ही जगह भाजपा के युवा उम्मीदवार जीतकर विधानसभा पहुंचे है। पच्छाद में भी रीना कश्यप की जीत के बाद विधानसभा में महिला सदस्यों को संख्या बढ़ गई है।  अब विधानसभा में विधानसभा सदस्यों की संख्या 5 हो गई है। मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर पूछे गए सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि दीपावली के बाद इसके बारे में सोचा जाएगा। उन्होंने महाराष्ट्र व हरियाणा में भी भाजपा की बढ़त को पीएम मोदी व अमितशाह नड्डा को की मेहनत का नतीज़ा करार दिया।

Live Events

शिमला लाइव: राष्ट्रीय प्रेस दिवस आज...पीटरहॉफ में हो रहा राज्य स्तरीय कार्यक्रम...एसीएस सूचना एवं जनसंपर्क जे सी शर्मा कर रहे हैं अध्यक्षता...निदेशक सूचना एवं जनसंपर्क हरबंस सिंह ब्रासकोन का सम्बोधन
मंडी लाइव: राष्ट्रीय प्रेस दिवस के मौके पर जिला उपायुक्त अरिंदम चौधरी कर रहे हैं पत्रकारों को संबोधित

Latest Videos

चम्बा : किसानों की अनदेखी कर रही डबल इंजन की सरकार : करतार ठाकुर
16-Nov-2021
पांवटा साहिब : बांगरण पुल की दीवारों में जगह-जगह दरारे, लोगों ने उठाए सवाल
16-Nov-2021
नैना देवी : री खास स्कूल का दर्जा बढा, कल होगा विधिवत उद्घाटन
16-Nov-2021
सुजानपुर बाजार में भगवान को पहनाने के लिए पहुंचे गर्म वस्त्र
13-Nov-2021
पांवटा साहिब : देश के प्रधानमंत्री का सपना ऐसे होगा साकार
13-Nov-2021
पांवटा साहिब : कफोटा में डिग्री कॉलेज बना जी का जंजाल…
13-Nov-2021
बड़सर : तीसरी से सातवीं के विद्यार्थी स्कूल पहुंचने पर उत्साहित।
10-Nov-2021
नूरपुर : स्कूलों में वापस लौटी रौनक, बच्चों में उत्साह
10-Nov-2021