Thu, August 05
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
पच्छाद व धर्मशाला के उपचुनाव की जीत पर भाजपा का जश्न

शिमला: मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर उपचुनावों की अग्निपरीक्षा में पास हो गए है। धर्मशाला में 6758 मतो से भाजपा के विशाल नेहरिया विजय रहे जबकि पच्छाद से रीना कश्यप 2700 से ज़्यादा वोटों से जीती। दोनों ही जगह पर भाजपा के समक्ष चुनौती कम नही थी धर्मशाला में राकेश कुमार भाजपा के लिए खतरा बने हुए थे जो कि 16000 से ज्यादा वोट लेकर दूसरे स्थान पर रहे जबकि पच्छाद में दयाल प्यारी 10 हज़ार से ज़्यादा वोट ले गई। लेकिन भाजपा के लिए अंत भला तो सब भला वाली कहावत चरितार्थ हुई।

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि दोनों जगह मिली जीत जनता व भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं की जीत है। धर्मशाला उपचुनाव की जीत सबसे बडी है जहाँ कांग्रेस पार्टी अपनी ज़मानत भी नही बचा पाई। दोनों ही जगह भाजपा के युवा उम्मीदवार जीतकर विधानसभा पहुंचे है। पच्छाद में भी रीना कश्यप की जीत के बाद विधानसभा में महिला सदस्यों को संख्या बढ़ गई है।  अब विधानसभा में विधानसभा सदस्यों की संख्या 5 हो गई है। मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर पूछे गए सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि दीपावली के बाद इसके बारे में सोचा जाएगा। उन्होंने महाराष्ट्र व हरियाणा में भी भाजपा की बढ़त को पीएम मोदी व अमितशाह नड्डा को की मेहनत का नतीज़ा करार दिया।

Live Events

कुल्लू लाइव शहीदों को सम्मान दिलाने के लिए सड़कों पर उतरे लोग एनवाईके मना रहा स्वछता पखवाड़ा जवाहर नवोदय विद्यालय में छठी कक्षा की चयन परीक्षा 11 को कोरोना का खतरा बरकरार-‘नो मास्क-नो सर्विस’ की कड़ाई से हो अनुपालना - डीसी कुल्लू आईटीआई शमशी में हुआ एबीवीपी
राजधानी अपडेट... राज्य में 70 प्रतिशत लोगों को लगी वैक्सीन... फिर एक अधिकारी की ऑडियो हुई वायरल ... विधानसभा में आज सत्र शुरू होते ही क्यों विपक्ष ने किया वॉकआउट.... किताब प्रकाशकों ने विधानसभा के पर क्यों बोला हल्ला... एचआरटीसी पेंशनर ने मांगों को लेकर क

Latest Videos

शाहपुर : राजोल व अनसुई गांव को गज्ज खड्ड से बाढ़ का खतरा...
04-Aug-2021
बिलासपुर : खेलों को बढ़ावा देने के लिए विभाग करेगा पूरा प्रयास।
04-Aug-2021
सुजानपुर : वृद्ध महिला की समस्या को घर द्वार पर सुलझाया एनसीपी प्रदेश अध्यक्ष ने। लगवाई पेंशन मकान बनाने को विभाग से दिलवाए पैसे.. वृद्धा ने डोकरा का किया धन्यवाद बोला तेरे जैसा कोई नहीं..
04-Aug-2021
मंडी : गजब! 18 घंटों में धराशाही कर दिया 20 कमरों का पुराना भवन। 24 घंटे भी नहीं लगाए और भवन तोड़कर बना दिया पूरा मैदान.... भवन से निकला मलबा भी रखा सुरक्षित, दोबारा से होगा इस्तेमाल... मंडी में डीकेएस कंस्ट्रक्शन ने रिकार्ड समय में गिराई पुरानी बिल्डिंग.
04-Aug-2021
ज्वालामुखी : 5 वर्षीय इकलौती बच्ची की सांप के काटने से मौत।
04-Aug-2021
सोलन : यशवंत सिंह परमार जयंती पर रक्तदान शिविर का आयोजन ।
04-Aug-2021
आनी : आदर्श युवा मंडल गाड़ ने रोपे 51 पौधे, वन संरक्षण के प्रति हर वर्ष करते है पौधरोपण
04-Aug-2021
शाहपुर : 24 दिनों से परेशान ग्रामीणों का टूटा सब्र का बांध
04-Aug-2021