Wed, October 21
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
सेना का ट्रक गिरा, एक की मौत, तीन घायल

सेना का ट्रक गिरा, एक की मौत, तीन घायल

अंबाला से झाकड़ी जा रहा था सामान लेकर

 

शिमला : अंबाला से किन्‍नौर के झाकड़ी में सेना की रसद लेकर जा रहा एक ट्रक यहां ठियोग के समीप दुर्घटनाग्रस्‍त हो गया। इस हादसे में सेना के 1 जवान की मौत हो गई, जबकि 3 गंभीर रुप से घायल बताए जा रहे हैं। सभी घायलों को उपचार के लिए आईजीएमसी शिमला लाया गया है।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार सुबह ही सेना के सामान से लदा यह ट्रक राजधानी शिमला से झाकड़ी के लिए रवाना हुआ था। दोपहर के समय जैसे ही यह ट्रक ठियोग में लंबीधार के समीप पहुंचा, अचानक चालक का गाड़ी से नियंत्रण बिगड़ गया। इसी के साथ ट्रक सड़क के साथ लगती गहरी ढांक में लगभग 100 फीट नीचे लुढ़क गया। आसपास के लोगों ने जैसे ही सेना के वाहन को गिरते देखा तो फौरन पुलिस व एंबुलेंस को सूचित करने सहित स्‍वयं भी मौके की ओर दौड़ पड़े। लोगों ने आनन-फानन में सेना के घायल जवानों को सड़क तक पहुंचाया और प्राथमिक उपचार के लिए समीप के अस्‍पताल ले जाया गया। इस संदर्भ में पुष्टि करते हुए शिमला के एसपी उमापति जम्वाल ने बताया कि घटना में सेना के 1 जवान की मौत हो गई, जबकि 3 गंभीर घायल जवानों को फर्स्‍ट एड के बाद आईजीएमसी शिमला के लिए रेफर किया गया था और यहां उनका इलाज किया जा रहा है।

 

उन्‍होंने बताया कि मतक जवान की पहचान 35 वर्षीय राजेश के रूप में हुई है। इसके अलावा घायलों में सुरजन, बीके रॉय व नागप्‍पा शामिल हैं। 

 
 
 
 

Live Events

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने किया भाजपा सरकार पर पलटवार, केंद्र और प्रदेश सरकारों पर कसे तंज
शिमला लाइव : टेक्सी ऑपरेटर्स ने प्रशासन को क्यों दी मांगे न मानने पर सड़कों पर उतरने की चेतावनी.

Latest Videos

सोलन : आचार्य देवव्रत से प्रभावित युवक अनुभव ने प्रारम्भ की प्रकृतिक खेती दो बीघा से आरम्भ कर आज तीन एकड़ पर उगा रहे हल्दी
20-Oct-2020
चुबाड़ी : तुन्नहट्टी-लाहडू मार्ग मद सलोड़का के पास दुर्घटनाग्रस्त दो लोगों की मौत
20-Oct-2020
स्टार कॉमेडियन के माता पिता ने किया प्रिंस गर्ग आर्ट स्कूल का शुभारंभ।
20-Oct-2020
मुख्यमंत्री हेल्प लाइन पर शिकायत करने के बाबजूद भी नहीं निकाला हल |
20-Oct-2020
Sponsored Ads