Tue, December 07
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
ऊना : भाजपा अध्यक्ष का कांग्रेस अध्यक्ष पर पलटवार, कहा लगातार हार से बौखला गई है कांग्रेस।
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर के ब्यान पर पलटवार करते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की लगातार गिर रही साख से कांग्रेस के नेता बौखला चुके है इसलिए लोकप्रियता हासिल करने के लिए प्रदेश सरकार पर झूठे आरोप लगाए जा रहे है। वहीँ भाजपा में गुटबाजी के सवाल पर सत्ती ने कहा कि कुलदीप राठौर अपनी पार्टी की अंदरूनी लड़ाई को संभाले और भाजपा एकजुट होकर प्रदेश को आगे बढ़ाने में काम कर रही है। 
 
 कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर द्वारा इन्वेस्टर मीट पर श्वेत पत्र मांगने और प्रदेश को कर्ज में डुबोने के आरोपों पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने राठौर पर जबाबी हमला बोला है। सत्ती ने कहा कि जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार बानी है तब से कांग्रेस के लोग परेशान है क्योंकि सभी चुनावों में उन्हें हार मिल रही है। सत्ती ने कहा कि राठौर यह बताएं की आज उनके नेता चुनाव लड़ने से क्यों भाग रहे है। सत्ती ने कहा कि कांग्रेस के नेता अपने कार्यकर्ताओं में फैले निराशा के वातावरण से निकालने के लिए झूठी बयानबाजी कर रहे है। सत्ती ने कहा कि सरकार पर अंगुलियां उठाकर कांग्रेस लोकप्रियता हासिल करने का प्रयास कर रही है। 
 
वहीँ कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा भाजपा में गुटबाजी के दावों पर सत्ती ने कहा कि कांग्रेस के लोग भाजपा की बजाय अपने घर की चिंता करे। सत्ती ने कहा कि जब से कुलदीप राठौर अध्यक्ष बने है तब से कांग्रेस की दुर्गति ही हुई है। सत्ती ने कहा कि कुलदीप राठौर ऐसी बातों को हवा देकर अपनी नाकामियों को छिपाने प्रयास कर रहे है। सत्ती ने कहा कि भाजपा एकजुटता से काम कर रही है और आगे बढ़ रही है। 

Live Events

हिमाचल अपडेट : पुलिस जवानों को मुख्यमंत्री ने दी हिदायत, नए वैरिएंट के भारत में दो मामले, सहमे लोग
शिमला लाइव: राष्ट्रीय प्रेस दिवस आज...पीटरहॉफ में हो रहा राज्य स्तरीय कार्यक्रम...एसीएस सूचना एवं जनसंपर्क जे सी शर्मा कर रहे हैं अध्यक्षता...निदेशक सूचना एवं जनसंपर्क हरबंस सिंह ब्रासकोन का सम्बोधन

Latest Videos

चम्बा : किसानों की अनदेखी कर रही डबल इंजन की सरकार : करतार ठाकुर
16-Nov-2021
पांवटा साहिब : बांगरण पुल की दीवारों में जगह-जगह दरारे, लोगों ने उठाए सवाल
16-Nov-2021
नैना देवी : री खास स्कूल का दर्जा बढा, कल होगा विधिवत उद्घाटन
16-Nov-2021
सुजानपुर बाजार में भगवान को पहनाने के लिए पहुंचे गर्म वस्त्र
13-Nov-2021
पांवटा साहिब : देश के प्रधानमंत्री का सपना ऐसे होगा साकार
13-Nov-2021
पांवटा साहिब : कफोटा में डिग्री कॉलेज बना जी का जंजाल…
13-Nov-2021
बड़सर : तीसरी से सातवीं के विद्यार्थी स्कूल पहुंचने पर उत्साहित।
10-Nov-2021
नूरपुर : स्कूलों में वापस लौटी रौनक, बच्चों में उत्साह
10-Nov-2021