Tue, March 09
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
ऊना : भाजपा अध्यक्ष का कांग्रेस अध्यक्ष पर पलटवार, कहा लगातार हार से बौखला गई है कांग्रेस।
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर के ब्यान पर पलटवार करते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की लगातार गिर रही साख से कांग्रेस के नेता बौखला चुके है इसलिए लोकप्रियता हासिल करने के लिए प्रदेश सरकार पर झूठे आरोप लगाए जा रहे है। वहीँ भाजपा में गुटबाजी के सवाल पर सत्ती ने कहा कि कुलदीप राठौर अपनी पार्टी की अंदरूनी लड़ाई को संभाले और भाजपा एकजुट होकर प्रदेश को आगे बढ़ाने में काम कर रही है। 
 
 कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर द्वारा इन्वेस्टर मीट पर श्वेत पत्र मांगने और प्रदेश को कर्ज में डुबोने के आरोपों पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने राठौर पर जबाबी हमला बोला है। सत्ती ने कहा कि जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार बानी है तब से कांग्रेस के लोग परेशान है क्योंकि सभी चुनावों में उन्हें हार मिल रही है। सत्ती ने कहा कि राठौर यह बताएं की आज उनके नेता चुनाव लड़ने से क्यों भाग रहे है। सत्ती ने कहा कि कांग्रेस के नेता अपने कार्यकर्ताओं में फैले निराशा के वातावरण से निकालने के लिए झूठी बयानबाजी कर रहे है। सत्ती ने कहा कि सरकार पर अंगुलियां उठाकर कांग्रेस लोकप्रियता हासिल करने का प्रयास कर रही है। 
 
वहीँ कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा भाजपा में गुटबाजी के दावों पर सत्ती ने कहा कि कांग्रेस के लोग भाजपा की बजाय अपने घर की चिंता करे। सत्ती ने कहा कि जब से कुलदीप राठौर अध्यक्ष बने है तब से कांग्रेस की दुर्गति ही हुई है। सत्ती ने कहा कि कुलदीप राठौर ऐसी बातों को हवा देकर अपनी नाकामियों को छिपाने प्रयास कर रहे है। सत्ती ने कहा कि भाजपा एकजुटता से काम कर रही है और आगे बढ़ रही है। 

Latest Videos

नाचन विधायक विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री का जताया आभार
15-Dec-2020
शाहपुर पुलिस ने नाके के दौरान 120 बोतल देसी शराब पकड़ी
15-Dec-2020
कृषि कानून से किसानों को होगा लाभ
15-Dec-2020
हिम सुरक्षा अभियान के तहत 2 लाख 45 हजार लोगों की हुई स्क्रीनिंग
15-Dec-2020
नाहन : कोहरे ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
15-Dec-2020
संजीवनी सहारा समिति रोहडू ने टिक्कर पंचायत के गुजांदली गांव में अग्नि पीड़ित परिवारों को राशन सामग्री लेकर की सहायता
15-Dec-2020
बिलासपुर के माकड़ी-मार्कण्ड पंचायत के ग्रामीण मारपीट के मामले को लेकर पुलिस की कार्यवाही से हैं खफा
15-Dec-2020
मंडी : किसानों के समर्थन में किसान संगठनों ने सेरी मंच पर किया प्रदर्शन केंद्र सरकार के कृषि बिल व बिजली बिल को वापिस लेने की उठाई मांग
14-Dec-2020
Sponsored Ads