Fri, January 22
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
धर्मशाला शहर में ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट से पहले नहीं बन पाए शौचालय

धर्मशाला शहर में ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट से पहले शौचालय बनाने का लक्ष्य कागजों से बाहर नहीं निकल पाया है। नगर निगम धर्मशाला ने आमसभा की बैठक में शहर में नौ शौचालय बनाने का फैसला लिया था और इसके लिए समयसीमा भी तय की थी, लेकिन नतीजा शून्य ही रहा है।
जुलाई में हुई बैठक के दौरान सर्वसम्मति से निर्णय लिया था कि ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट से पहले इस दिशा में कदम उठाया जाएगा ताकि स्मार्ट सिटी धर्मशाला में देश-विदेश से आने वाले निवेशकों को किसी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े। बताया जा रहा है कि स्टाफ की कमी और अधिकारियों के उदासीन रवैये से शौचालय नहीं बन पाए हैं। ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट के लिए बेशक सभी तैयारियां नगर निगम धर्मशाला की ओर से की गई हों, लेकिन जन सुविधाएं मुहैया करवाने के वादे हवा हवाई ही साबित हुए हैं। हालांकि पुराने रेन शेल्टरों का कायाकल्प करवाया है और पार्क व पार्किंग की दशा सुधारने के साथ-साथ शहर को फैंसी लाइटों से जगमग किया है, लेकिन उपरोक्त सुविधा की दरकार आयोजन के दौरान भी रहेगी।
उधर, नगर निगम धर्मशाला के महापौर देवेंद्र जग्गी ने बताया कि आमसभा की बैठक में शहर में नौ शौचालयों के निर्माण का फैसला इन्वेस्टर्स मीट से पहले करने का लिया था। स्टाफ की कमी रोड़ा बनी है और अधिकारियों ने भी इस दिशा में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई है। शहर को संवारने के लिए हरसंभव प्रयास किए हैं।

Latest Videos

नाचन विधायक विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री का जताया आभार
15-Dec-2020
शाहपुर पुलिस ने नाके के दौरान 120 बोतल देसी शराब पकड़ी
15-Dec-2020
कृषि कानून से किसानों को होगा लाभ
15-Dec-2020
हिम सुरक्षा अभियान के तहत 2 लाख 45 हजार लोगों की हुई स्क्रीनिंग
15-Dec-2020
नाहन : कोहरे ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
15-Dec-2020
संजीवनी सहारा समिति रोहडू ने टिक्कर पंचायत के गुजांदली गांव में अग्नि पीड़ित परिवारों को राशन सामग्री लेकर की सहायता
15-Dec-2020
बिलासपुर के माकड़ी-मार्कण्ड पंचायत के ग्रामीण मारपीट के मामले को लेकर पुलिस की कार्यवाही से हैं खफा
15-Dec-2020
मंडी : किसानों के समर्थन में किसान संगठनों ने सेरी मंच पर किया प्रदर्शन केंद्र सरकार के कृषि बिल व बिजली बिल को वापिस लेने की उठाई मांग
14-Dec-2020
Sponsored Ads