Fri, August 14
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
बेटी हुई तो उतार दिया मौत के घाट, पुलिस ने बरामद किया बच्ची का शव

 

लाइव टाइम्स ब्यूरो

मंडी : जिला मंडी के नसलोह गांव में एक बेरहम बाप ने अपनी एक दिन की नवजात बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। पिछले कल इस घटना को अंजाम देने वाला आरोपी बाप बच्ची को दफनाने के बाद फरार हो गया था जिसे पुलिस ने आज गांव के पास वाले जंगल से गिरफ्तार कर लिया है और बच्ची के शव को भी बरामद कर लिया गया है। एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने आज खुद एफएसएल की टीम के साथ मौका-ए-वारदात पर जाकर मामले की जांच पड़ताल की। इस निर्दयी ने अपनी नवजात बेटी को मौत के घाट उतारने के साथ ही अपनी पत्नी की भी बेरहमी से पीटाई थी की, जिसे उपचार के लिए जोनल हास्पिटल मंडी में भर्ती करवाया गया है। इस महिला ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि उसकी नवजात को इसके पति ने सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतारा कि उसे बेटे की चाह थी और बेटी होने पर वह आगबबूला हो गया और उसे मौत के घाट उतार दिया। आरोपी हरीश कुमार शारीरिक रूप से अक्षम है और इसके पहले से ही एक बेटा और बेटी है। आज पुलिस दिन भर मौका-ए-वारदात पर जांच पड़ताल करती रही जबकि आरोपी से अभी गहनता से पूछताछ नहीं हो सकी है। आरोपी पुलिस को नई-नई कहानियां सुना रहा है। कल इसे अदालत में पेश किया जाएगा जिसके बाद पुलिस रिमांड हासिल करके इससे सख्ती से पूछताछ होगी। एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने आज एफएसएल की टीम के साथ मौके पर जाकर मामले की जांच की। उनके साथ सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विनोद ठाकुर और अन्य पुलिस कर्मी भी मौजूद रहे। एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि आरोपी हरीश कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए, 307, 302 के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बता दें कि यह व्यक्ति एक अति निर्धन परिवार से संबंध रखता है और इसे नशाखोरी की लत लग चुकी है। आए दिन परिवार को प्रताडि़त करता रहता था। 29 और 30 जुलाई की रात को इसकी पत्नी की घर पर ही प्रसूति हुई जिसमें उसने एक महिला को जन्म दिया। लेकिन इसने नवजात को जन्म लेने के कुछ घंटों बाद ही हमेशा-हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया।

Live Events

बढ़ते कोरोना पॉजिटिव मामलों को लेकर मुख्यमन्त्री की प्रदेशवासियों से अपील
LIVE : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अपने कुल्लू प्रवास के तहत शमशी में विभिन्न विकास कार्यों के शुभारंभ के बाद जनता को सम्बोधित कर रहे है।

Latest Videos

धर्मशाला : गग्गल थाने में निकले एक साथ 21 किंग कोबरा
14-Aug-2020
नगरोटा : नगरोटा सूरियां में खुलेगी उप सब्जी मंडी
14-Aug-2020
बैजनाथ : बलबंत सिंह बबलू का गाना सोनी सज गई एसडीएम छवि नांटा द्वारा रिलीज किया
14-Aug-2020
नाहन : स्वास्थ्य मंत्री बोले तय सीमा में बनेगा नाहन मेडिकल कॉलेज
14-Aug-2020
Sponsored Ads