Tue, January 26
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
सुंदरनगर : बिग बाऊट बॉक्सिंग लीग में बीके हिमाचल के बॉक्सिंग स्टार आशीष चौधरी

आईपीएल और प्रो कबड्डी की तर्ज पर बिग बाऊट बॉक्सिंग लीग आगामी 2 दिसंबर शुरू होने जा रही है जिसमे देश की 6 टीमें भाग लेगी। जिस में भारतीय बॉक्सिंग खिलाड़ियो के साथ विदेशी बॉक्सर भी दम-खम दिखाएंगे। इस लीग में 6 बार की विश्व चैंपियन एम.सी मैरीकॉम एनसीआर पंजाब रॉयल्स टीम की सदस्य बनी है वही सबसे बड़ी बात है कि हिमाचल प्रदेश के बॉक्सिंग स्टार आशीष चौधरी को भी अडानी गुजरात ने अपना सदस्य बनाया है आशीष चौधरी को अडानी गुजरात ने 2 लाख रूपये में खरीदा है वही सबसे अधिक एम.सी मैरीकॉम को एन.सी.आर पंजाब रॉयल्स ने 15 लाख और हरियाणा के अमित पंघाल को अडानी गुजरात ने 10 लाख में खरीद अपनी टीम का सदस्य बनाया है। वही हिमाचल प्रदेश के सुंदरनगर के जरल गांव से सबंध रखने वाले आशीष चौधरी की 2 लाख रूपये की बोली लगने के बाद हिमाचल के खेल प्रेमियों सहित उन के गांव में खुशी की लहर दौड़ गई है। वही उन की इस उपलब्आधि पर उन के माता पिता भी खुश है आपको बता दें कि आशीष चौधरी मौजूदा समय में तहसील कल्याणकारी अधिकारी के रूप में मंडी जिला के लडभड़ोल में अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

जहां इस लीग में महिला मुक्केबाज भाग लेगी तो पुरुष मुक्केबाज भी अपना दमखम दिखाएंगे। बिग बाऊट लीग ड्राफ्ट में 6 टीमों के मालिकों ने भाग लिया। हर टाइम में 5 पुरुष और 2 महिला खिलाड़ी शामिल किये गए है। इन टीमों को अधिकतम 3 विदेशी खिलाड़ी अपनी टीम में शामिल करने की छूट थी इस लिहाज से कुल 42 खिलाड़ियों को विभिन्न टीमों में चुनने का अवसर मिला है इसमें 11 देशों के 16 खिलाड़ी शामिल हैं लीग में ओलंपिक और विश्व चैंपियन की कई पदक विजेता भी चुने गए हैं इस लीग में 51, 52, 57, 60, 69, 75, 91 किलो भार शामिल हैं।

खिलाड़ी आशीष चौधरी ने बताया कि इस लीग में उन्हें अडानी गुजरात टीम ने अपना सदस्य बनाया है वें इस लीग में बेहतर प्रदर्शन करेगे। उन्होंने सभी टीम को स्पोट करने का सभी से आग्रह किया है।


 

Latest Videos

नाचन विधायक विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री का जताया आभार
15-Dec-2020
शाहपुर पुलिस ने नाके के दौरान 120 बोतल देसी शराब पकड़ी
15-Dec-2020
कृषि कानून से किसानों को होगा लाभ
15-Dec-2020
हिम सुरक्षा अभियान के तहत 2 लाख 45 हजार लोगों की हुई स्क्रीनिंग
15-Dec-2020
नाहन : कोहरे ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
15-Dec-2020
संजीवनी सहारा समिति रोहडू ने टिक्कर पंचायत के गुजांदली गांव में अग्नि पीड़ित परिवारों को राशन सामग्री लेकर की सहायता
15-Dec-2020
बिलासपुर के माकड़ी-मार्कण्ड पंचायत के ग्रामीण मारपीट के मामले को लेकर पुलिस की कार्यवाही से हैं खफा
15-Dec-2020
मंडी : किसानों के समर्थन में किसान संगठनों ने सेरी मंच पर किया प्रदर्शन केंद्र सरकार के कृषि बिल व बिजली बिल को वापिस लेने की उठाई मांग
14-Dec-2020
Sponsored Ads