Thu, September 16
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से राहगीर की मौत

इंदौरा:पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के अधीन पड़ते जम्मू जालंधर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित गाँव मिलबा मे रोड क्रॉस करते बख्त एक पैदल राहगीर की तेज रफ्तार बस की चपेट में आकर मौत हो जाने का मामला प्रकाश में आया है । 

 
मामले में सन्धर्व में जानकारी देते हुए इन्दौरा थाना के प्रभारी सुरिंदर सिंह धीमान ने बताया के गक्त शाम मिलबा पंचायत के उपप्रधान ने पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा में सूचित किया के मिलबा राष्ट्रीय राजमार्ग पर रोड क्रास करते समय एक तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से एक व्यक्ति गभीर रूप में घायल हो गया है जिसे इलाज हेतु स्थानीय लोगो द्वारा मुकेरिया के सरकारी हॉस्पिटल में ले जाया गया है । घटना की सूचना मिलते ही ठाकुरद्वारा पुलिस चौकी के मुख्य आरक्षी विपन कुमार अपनी टीम सहित घटना स्थल पर पहुँचे ओर साक्ष्य जुटाए । इस दौरान पुलिस मुकेरिया के हॉस्पिटल में पहुची ।घायल व्यक्ति को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया । मृतक की पहचान जसविंदर मशीह (30) पुत्र दर्शन मशीह गाँव चक्क कला तहसील मुकेरिया पंजाब के रूप में हुई है। पुलिस ने शव का मुकेरिया के हॉस्पिटल में पोस्टमाटम करबाकर शव को परिजनों के हबाले कर दिया है । जानकारी के अनुसार हरियाणा रोडवेज की बस नंबर HR 68 B 4052 जोकी चंडीगढ़ से कटड़ा को जा रही थी जैसे ही मिलबा हबेली होटल के बिल्कुल सामने पहुची तो उक्त पैदल चालक रोड़ क्रास करते हुए इसकी चपेट में आ गया । पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर बस चालक रमेश कुमार निबासी हरियाणा के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्यबाही शुरू कर दी है । डीएसपी नुरपुर डॉक्टर साहिल अरोड़ा ने मामला दर्ज होने की पुष्टि की है

Live Events

LIVE : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर चम्बाघाट, सोलन से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा सोलन और बिलासपुर जिला के ऑक्सीजन प्लांट्स का लोकार्पण कर रहे हैं।
धर्मशाला लाइव: धर्मशाला के सेनथेंटिक ट्रैक में वन विभाग द्वारा करवाई जा रही वनरक्षक की भर्ती देखिए लाइव मिलन सिंह व राजेश कुमार के साथ।

Latest Videos

साहिल कपूर का हिमाचली गाना " VIAH " हुआ रिलीज। Label Owner : Kumar Sahil…
16-Sep-2021
पांवटा साहिब : ऊर्जा मंत्री ने सिविल अस्पताल पांवटा साहिब में कैंटीन का किया शिलान्यास
16-Sep-2021
रजत विज और सीमा का गाना " CHUNKUYA " हुआ रिलीज
16-Sep-2021
शिमला : 5 दिवसीय अंतराष्ट्रीय व्यापार मेला शिमला में आज से, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने किया शुभारंभ,
16-Sep-2021
वैष्णो देवी : माता वैष्णोदेवी के दरबार में पहुंचीं शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा के केस के बीच में दर्शन करने पहुंचीं शिल्पा
16-Sep-2021
जानिए किस भाव बिक रहा आज सेब
16-Sep-2021
कुल्लू : नेहरुकुण्ड में पहाड़ी से हुआ भूस्खलन, मनाली लेह सड़क मार्ग बंद।
16-Sep-2021
डलहौजी : हिलटॉप स्कूल ने किया हॉकी खिलाडी वरुण शर्मा का स्वागत।…
16-Sep-2021