Sun, January 24
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
हिमाचल प्रदेश में 17 व 18 अगस्त को भारी बारिश । मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट।
शिमला:हिमाचल प्रदेश में बीते दो दिनों से रुक रुक कर वर्षा हो रही है,लेकिन आने वाले दो दिन लोगों वर्षा के चलते दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है। 17 व 18 अगस्त को प्रदेश के अधिकांश इलांकों में भारी बारिश की संभावना जताई जा रही है। मौसम विभाग ने आने वाले दो दिनों के लिए रेड अलर्ट भी जारी कर दिया है। अगर मौसम विभाग की माने तो अगले दो दिनों भारी से भारी बारिश होने की संभावना है,इसके लिए विभाग ने पहले ही अलर्ट जारी कर दिया है। मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक मनमोहन सिंह ने कहा कि प्रदेश में गत दो दिनों से बारिश हो रही है।पिछले 24 घण्टों में प्रदेश के मंडी ,बिलासपुर तथा सिरमौर जिला में सबसे अधिक बारिश हुई है। बिलासपुर में गत 24 घण्टों में सबसे अधिक 115मिलीमीटर वर्षा दर्ज की गई है।  मनमोहन सिंह ने बताया कि अगले दो दिनों में प्रदेश के ऊंचाई व मैदानी इलाकों में 120 मिलीमीटर से अधिक वर्षा होने की संभावना है। उन्होंने कहा कि इस बाबत विभाग द्वारा रेड अलर्ट भी जारी कर दिया गया है।
 
मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक मनमोहन सिंह ने कहा कि  पर्यटक व स्थानीय लोग आने वाले दो दिनों में नदी नालों के समीप न जाएं,क्योंकि भारी वर्षा के चलते नदी नाले के उफान पर रहने की संभावना है।उन्होंने कहा कि अगले दो दिनों में नदी व नालों में जलस्तर में बढ़ोतरी होगी।वहीं उन्होंने कहा कि खराब मौसम के चलते विज़िबिलिटी भी कम रहने की संभावना है लोग सम्भल कर वाहन चलाएं। वहीं मौसम विभाग के अनुसार 18 अगस्त के बाद लोगों को वर्षा से थोड़ी राहत मिलेगी।19 से 23 अगस्त तक मौसम शुष्क रहने की संभावना है।

Latest Videos

नाचन विधायक विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री का जताया आभार
15-Dec-2020
शाहपुर पुलिस ने नाके के दौरान 120 बोतल देसी शराब पकड़ी
15-Dec-2020
कृषि कानून से किसानों को होगा लाभ
15-Dec-2020
हिम सुरक्षा अभियान के तहत 2 लाख 45 हजार लोगों की हुई स्क्रीनिंग
15-Dec-2020
नाहन : कोहरे ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
15-Dec-2020
संजीवनी सहारा समिति रोहडू ने टिक्कर पंचायत के गुजांदली गांव में अग्नि पीड़ित परिवारों को राशन सामग्री लेकर की सहायता
15-Dec-2020
बिलासपुर के माकड़ी-मार्कण्ड पंचायत के ग्रामीण मारपीट के मामले को लेकर पुलिस की कार्यवाही से हैं खफा
15-Dec-2020
मंडी : किसानों के समर्थन में किसान संगठनों ने सेरी मंच पर किया प्रदर्शन केंद्र सरकार के कृषि बिल व बिजली बिल को वापिस लेने की उठाई मांग
14-Dec-2020
Sponsored Ads