Thu, September 24
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
हमीरपुर : हमीरपुर में सरदार पटेल के योगदान को किया गया याद

हमीरपुर: सरदार बल्लभभाई पटेल की जयंती के अवसर पर हमीरपुर के गांधी चैक पर रन फार यूनिटी कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें बतौर मुख्यातिथि केन्द्रीय बित राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने शिरकत की और सैंकडों स्कूली छात्रों की रैली को हरी झंडी देकर रवाना किया । इस अवसर पर विधायक नरेन्द्र ठाकुर, जिला परिषद चेयरमैन राकेश ठाकुर, एपीएमसी चेयरमैन अजय शर्मा भी मौजूद रहे।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि महान विभूति सरदार पटेल का योगदान देश के लिए सदैव याद रहेगा और उनके नाम पर ही देश के कोने कोने पर रन फार यूनिटी का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आज के दिन सरदार पटेल को पूरा देश उनके किए गए कामों के कारण याद कर रहा है।

हमीरपुर एनआईटी संस्थान में नौकरियों में धांधलियों के आरोपों पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि एनआईटी हमीरपुर के विषय में एमएचआरडी मंत्री से मिलकर कई बातों पर चर्चा की गई है। उन्होंने कहा कि संस्था को बचाए रखने के लिए जो भी नियमों अनुसार होगा वह काम किया जाएगा।

हमीरपुर में रेल लाइन के मुददे पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि वितीय स्थिति के अनुसार पचास प्रतिशत हिस्सा हिमाचल सरकार वहन नहीं कर पाइ्र है जिस कारण रेल लाइन के लिए देरी हो रही है

केन्द्रीय राज्य वित मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि चुनावो के बाद हरियाणा में सरकार बनाई है और अब महाराष्ट्र में भी सहयोगी दल के साथ बीजेपी सरकार बना रही है और फर्नाडिस मुख्यमंत्री बनने जा रहे है।

 

Live Events

शिमला लाइव : डीडीयू की व्यवस्थाओं के बारे में क्या बोले कांग्रेस नेता हरीश जनारथा व स्थानीय लोग..
चम्बा : चम्बा जिले से इन रूटों पर रात के समय दौड़ना शुरु हुई बसें

Latest Videos

कुल्लू : किसान बिल से धन्नासेठ होंगे मालामाल बढ़ेगी काली मार्किट : नवनीत सूद
23-Sep-2020
नाहन : पुण्यतिथि पर याद किए पूर्व स्वर्गीय विधायक डॉ. प्रेम सिंह।
23-Sep-2020
करसोग में एक महीने से नायब तहसीलदार का पद खाली, कोरोना काल में परेशानियां झेल रहे हैं लोग
23-Sep-2020
हमीरपुर शहर में फुटपाथ बनाए जाने के बाद वार्ड 6 और 7 के कई घरों में वाहन आवाजाही हुई बंद
23-Sep-2020
Sponsored Ads