Tue, September 22
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
हमीरपुर एनआईटी :हमीरपुर एनआईटी के 10 वें दीक्षांत समारोह में

एनआइ्रटी हमीरपुर में पहली नंबबर को दसवंे दीक्षांत समारोह का आयोजन किया जाएगा जिसमें 871 डिग्रीयां बांटी जाएगी इनमें पीएचडी के 11ए  बीटेक के 563 और एमटेक के 297 स्टूडेंट्स शामिल हैं। समारोह में प्रो कृष्ण लाल ए पूर्व निदेशक राष्ट्रीय भौतिक प्रयोगशाला एवं पूर्व अध्यक्ष भारतीय राष्ट्रीय विज्ञान अकादमी नई दिल्ली मुख्यातिथि होंगे।

एनआईटी डायरेक्टर प्रो विनोद यादव ने बताया कि समारोह में 871 उपाधियां पद्रान की जाएगी । उन्होंने बताया कि डिग्रियां लेने वाले छात्र छात्राओं को कुर्ता पायजामा पहन कर डिग्रिंयां दी जाएगी। उन्होंने बताया कि समारोह के लिए तैयारियां पूरी की जा चुकी है।

एनआईटी में सफाई कर्मचारियों की प्रताडना के मामले में डायरेक्टर विनोद यादव ने कहा कि एनआईटी कैंपस साफ सुथरा रहे और आउटसोर्स एजेंसी से काम करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आउटसोर्स एंजेंसी पूरा काम देख रही है और इस मामले में आउटसोर्स एजेंसी ही जबावदेही है।

एनआइ्रटी के ब्यूटीफिकेशन को लेकर आ रही कमी पर डायरेक्टर यादव ने कहा कि एनआईटी ब्यूटीफिकेशन के लिए काम किया जा रहा है। उन्हेांने कहा कि बाहर से आने वाले एक्सपर्ट ने भी कैंपस की तारीफ की है और जब भी एक्सपर्ट की सर्वे टीम आएगी तब कैंपस का पूरा मुआयना करवाया जाएगा।

Live Events

शिमला लाइव : शादी समारोह में अब कितने लोग हो सकते है शामिल और मास्क न पहनने वालों पर क्या बोले उपायुक्त अमित कश्यप
चम्बा लाइव : आखिरी खुल गया चम्बा चौगान, शाम 5 बजे तक टहल सकते हैं लोग

Latest Videos

कुनिहार : बखालग पंचायत के विभाजन को लेकर सौंपा मांग पत्र।
22-Sep-2020
नादौन : स्कूल तो खुले पर बच्चे नहीं पहुंचे स्कूल।
22-Sep-2020
रिकांगपिओ : कोरोना से मृत व्यक्ति की अंत्येष्टि संपूर्ण प्रशासनिक निगरानी में।
22-Sep-2020
धर्मपुर-मंडी : भाजयुमो ने सेवा सप्ताह के रूप में संधोल में चलाया सफाई अभियान।
22-Sep-2020
Sponsored Ads