Wed, July 28
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
हमीरपुर : विधायक राजेन्द्र राणा ने अनुराग ठाकुर पर साधा निशाना।
सुजानपुर के कांग्रेस विधायक राजेन्द्र राणा ने हमीरपुर सांसद एवं केन्द्रीय वित राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर पर जमकर निशाना साधा है। राजेन्द्र राणा ने अनुराग ठाकुर से सवाल पूछा कि केन्द्रीय मंत्री बनने के बाद हिमाचल के लिए क्या योगदान रहा है इसका जबाव दें। साथ ही अनुराग ठाकुर से पूछा कि चुनावों से पहले या बाद में अनुराग ने रेल लाइन हमीरपुर में आने का राग अलापा है लेकिन अनुराग ठाकुर बताए कि आखिर रेल कहां है।
राजेन्द्र राणा ने अनुराग ठाकुर से सवाल पूछा है कि पहले रेल लाइन के नाम पर अनुराग ठाकुर जनता को गुमराह करते रहे है लेकिन अब अनुराग ठाकुर स्थिति स्पष्ट करें कि राज्य सरकार के द्वारा भी रेल लाइन के लिए पंचास प्रतिशत राशि खर्च करने का क्या माजरा है। उन्होंने कहा कि अब तो अनुराग ठाकुर सांसद के अलावा वित राज्य मंत्री भी है तो वह स्थिति को स्पष्ट करें।
राजेन्द्र राणा ने गत दिनों प्रदेंश में संपन्न हुई इवेंस्टर मीट पर चुटकी लेते हुए कहा कि इवेंस्टर मीट में बीजेपी और सरकार कई भागों में बंटी हुई नजर आई है। राणा ने कहा कि अनुराग ठाकुर ने बैंगलोर के उद्योगपति के साथ अलग से मुलाकात करके प्रदेश सरकार से कोई उम्मीद नहीं होने की बात कही है तो अनुराग स्पष्ट करें कि अनुराग हाई एल्टीटयूट सेंटर बनाने के लिए हिमाचल प्लेयर क्रिकेट एसोसिएशन के नाम जमीन मांग रहे है या फिर एचपीसीए के नाम प्रदेश मंे जमीन मांगी जा रही है।
राजेन्द्र राणा ने बीजेपी में पत्र बंम पर कहा कि बीजेपी में इतने समय में पत्रबंम की जांच क्यों नहीं हो पाई ळै और अब जांच पूरी हो गई है तो जांच को सार्वजनिक किया जाए और दोषियों को सजा दी जाए। उन्होंने कहा कि जांच की रिपोर्ट को सरकार सार्वजनिक करें।
 
राजेन्द्र राणा ने धर्मशाला में एमसी धर्मशाला में रिश्वत लेते हुए पकडे गए जेई केस में कई सरकार के नुमाइदों के नाम सामने आए थे तो इस जांच रिपोर्ट को भी सरकार सार्वजनिक करे। उन्होंने आरोप लगाया कि जेई रिश्वत मामले को भी सरकार दबाने में लगी हुई है।
 
पत्रकार वार्ता के दौरान पूर्व प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल, लेखराज, खुशहाल जगोता भी मौजूद रहे।

Live Events

कांगड़ा लाइव : बृजेश्वरी देवी की पावन पिंडी पर पिली डोरी से सुशोभित गोटे की मिंजर को बनेड खड्ड ( बाण गंगा ) में किया जा रहा विसर्जन
हिमाचल अपडेट with प्रदीप ठाकुर ...हिमाचल में मौसम का रेड अलर्ट ...अगले 36 घंटे प्रदेश पर भारी ...खराब मौसम ने रोकी सीएम की राह, नहीं जा सके काजा, वर्चुअली लिया हिस्सा ...ट्राइबल में तैनात कर्मचारियों को सरकार का तोहफा ...कोरोना संकट के बीच राहत की खबर, हर

Latest Videos

आपबीती - किन्नौर हादसे में मारे गए 9 लोगो के साथ सफर कर रहे युवक नवीन ने हादसे के तुरंत बाद बनाया ये वीडियो। टेम्पो ट्रैवलर के लैंड स्लाइड की चपेट में आने से 9 लोगों की दर्दनाक मौत। केवल दो लोग ही बचा पाए जान।
27-Jul-2021
देखिये पर्यटन नगरी कसौली कि सुंदरता
27-Jul-2021
कुल्लू : दहकते अंगारों पर चलकर दिया शक्ति का प्रमाण।…
27-Jul-2021
कुल्लू : लाहौल घाटी में जान जोखिम में डाल पेयजल लाइनों को ठीक कर रहे कर्मचारी
27-Jul-2021
नालागढ़ : अवैध रूप से खनन कर रहे ट्रैक्टरों पर तहसीलदार ने की कार्रवाई।
27-Jul-2021
ओलंपिक में Saikhom Mirabai Chanu के शानदार प्रदर्शन से प्रोत्साहित हुई भारत की एक और बेटी, देश के लिए ख़ुद को कर रही तैयार
27-Jul-2021
रोहडू : गुस्साए ग्रामीण, ग्राम पंचायत करासा का प्रधान एट्रोसिटी में गिरफ्तार
27-Jul-2021
शिमला : हिंदुओ के खिलाफ षड्यंत्र को बर्दाश्त नहीं करेगी विश्व हिंदू परिषद सरकार अराजकता फैला रहे तत्वों पर लगाए लगाम
27-Jul-2021