Sat, October 23
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
हमीरपुर : विधायक राजेन्द्र राणा ने अनुराग ठाकुर पर साधा निशाना।
सुजानपुर के कांग्रेस विधायक राजेन्द्र राणा ने हमीरपुर सांसद एवं केन्द्रीय वित राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर पर जमकर निशाना साधा है। राजेन्द्र राणा ने अनुराग ठाकुर से सवाल पूछा कि केन्द्रीय मंत्री बनने के बाद हिमाचल के लिए क्या योगदान रहा है इसका जबाव दें। साथ ही अनुराग ठाकुर से पूछा कि चुनावों से पहले या बाद में अनुराग ने रेल लाइन हमीरपुर में आने का राग अलापा है लेकिन अनुराग ठाकुर बताए कि आखिर रेल कहां है।
राजेन्द्र राणा ने अनुराग ठाकुर से सवाल पूछा है कि पहले रेल लाइन के नाम पर अनुराग ठाकुर जनता को गुमराह करते रहे है लेकिन अब अनुराग ठाकुर स्थिति स्पष्ट करें कि राज्य सरकार के द्वारा भी रेल लाइन के लिए पंचास प्रतिशत राशि खर्च करने का क्या माजरा है। उन्होंने कहा कि अब तो अनुराग ठाकुर सांसद के अलावा वित राज्य मंत्री भी है तो वह स्थिति को स्पष्ट करें।
राजेन्द्र राणा ने गत दिनों प्रदेंश में संपन्न हुई इवेंस्टर मीट पर चुटकी लेते हुए कहा कि इवेंस्टर मीट में बीजेपी और सरकार कई भागों में बंटी हुई नजर आई है। राणा ने कहा कि अनुराग ठाकुर ने बैंगलोर के उद्योगपति के साथ अलग से मुलाकात करके प्रदेश सरकार से कोई उम्मीद नहीं होने की बात कही है तो अनुराग स्पष्ट करें कि अनुराग हाई एल्टीटयूट सेंटर बनाने के लिए हिमाचल प्लेयर क्रिकेट एसोसिएशन के नाम जमीन मांग रहे है या फिर एचपीसीए के नाम प्रदेश मंे जमीन मांगी जा रही है।
राजेन्द्र राणा ने बीजेपी में पत्र बंम पर कहा कि बीजेपी में इतने समय में पत्रबंम की जांच क्यों नहीं हो पाई ळै और अब जांच पूरी हो गई है तो जांच को सार्वजनिक किया जाए और दोषियों को सजा दी जाए। उन्होंने कहा कि जांच की रिपोर्ट को सरकार सार्वजनिक करें।
 
राजेन्द्र राणा ने धर्मशाला में एमसी धर्मशाला में रिश्वत लेते हुए पकडे गए जेई केस में कई सरकार के नुमाइदों के नाम सामने आए थे तो इस जांच रिपोर्ट को भी सरकार सार्वजनिक करे। उन्होंने आरोप लगाया कि जेई रिश्वत मामले को भी सरकार दबाने में लगी हुई है।
 
पत्रकार वार्ता के दौरान पूर्व प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल, लेखराज, खुशहाल जगोता भी मौजूद रहे।

Live Events

लाइव: हिमाचल की बात महंगाई व बेरोजगारी कांग्रेस की देन : जयराम सरकार व सीएम के लिए अस्तित्व की लड़ाई है यह उपचुनाव : राठौर भाजपा को सबक सिखाने की जरूरत : प्रतिभा सिंह विकास के लिए भाजपा को ही चुनेंगे लोग : अविनाश राय खन्ना भाजपा की शायद मति मारी गई, जो बल
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का राष्ट्र के नाम सम्बोधन।

Latest Videos

धर्मशाला : एफसीआई के तीन खरीद केंद्रों में 2604 क्विंटल धान की हुई खरीद
18-Oct-2021
हर हिमाचली पर 79 हजार का है कर्ज। विकास से ज्यादा हर साल ब्याज में खर्च हो जाता है पैसा।
10-Oct-2021
बिलासपुर : अभिषेक सोनी का ज्वाला माई का भजन हुआ रिलीज।
07-Oct-2021
मंडी : अनिल शर्मा बोले- अब एक ही दल में रहेंगे पिता और पुत्र।
07-Oct-2021
सोलन : अतिक्रमण को प्रोत्साहन न दें व्यापारी अन्यथा उठाने पड़ेगें सख्त कदम : एलआर वर्मा।
07-Oct-2021
सोलन : ठेका लेकर कार्य न करने वाले ठेकेदारों का लाइसेंस होगा रद्द।
07-Oct-2021
कांगड़ा : शक्तिपीठ ज्वालामुखी में नवरात्रों का भव्य आगाज।
07-Oct-2021
बिलासपुर : शक्तिपीठों में आरती और मंत्रोच्चारण के साथ नवरात्रे शुरू ।
07-Oct-2021