Mon, November 30
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
हमीरपुर : विधायक राजेन्द्र राणा ने अनुराग ठाकुर पर साधा निशाना।
सुजानपुर के कांग्रेस विधायक राजेन्द्र राणा ने हमीरपुर सांसद एवं केन्द्रीय वित राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर पर जमकर निशाना साधा है। राजेन्द्र राणा ने अनुराग ठाकुर से सवाल पूछा कि केन्द्रीय मंत्री बनने के बाद हिमाचल के लिए क्या योगदान रहा है इसका जबाव दें। साथ ही अनुराग ठाकुर से पूछा कि चुनावों से पहले या बाद में अनुराग ने रेल लाइन हमीरपुर में आने का राग अलापा है लेकिन अनुराग ठाकुर बताए कि आखिर रेल कहां है।
राजेन्द्र राणा ने अनुराग ठाकुर से सवाल पूछा है कि पहले रेल लाइन के नाम पर अनुराग ठाकुर जनता को गुमराह करते रहे है लेकिन अब अनुराग ठाकुर स्थिति स्पष्ट करें कि राज्य सरकार के द्वारा भी रेल लाइन के लिए पंचास प्रतिशत राशि खर्च करने का क्या माजरा है। उन्होंने कहा कि अब तो अनुराग ठाकुर सांसद के अलावा वित राज्य मंत्री भी है तो वह स्थिति को स्पष्ट करें।
राजेन्द्र राणा ने गत दिनों प्रदेंश में संपन्न हुई इवेंस्टर मीट पर चुटकी लेते हुए कहा कि इवेंस्टर मीट में बीजेपी और सरकार कई भागों में बंटी हुई नजर आई है। राणा ने कहा कि अनुराग ठाकुर ने बैंगलोर के उद्योगपति के साथ अलग से मुलाकात करके प्रदेश सरकार से कोई उम्मीद नहीं होने की बात कही है तो अनुराग स्पष्ट करें कि अनुराग हाई एल्टीटयूट सेंटर बनाने के लिए हिमाचल प्लेयर क्रिकेट एसोसिएशन के नाम जमीन मांग रहे है या फिर एचपीसीए के नाम प्रदेश मंे जमीन मांगी जा रही है।
राजेन्द्र राणा ने बीजेपी में पत्र बंम पर कहा कि बीजेपी में इतने समय में पत्रबंम की जांच क्यों नहीं हो पाई ळै और अब जांच पूरी हो गई है तो जांच को सार्वजनिक किया जाए और दोषियों को सजा दी जाए। उन्होंने कहा कि जांच की रिपोर्ट को सरकार सार्वजनिक करें।
 
राजेन्द्र राणा ने धर्मशाला में एमसी धर्मशाला में रिश्वत लेते हुए पकडे गए जेई केस में कई सरकार के नुमाइदों के नाम सामने आए थे तो इस जांच रिपोर्ट को भी सरकार सार्वजनिक करे। उन्होंने आरोप लगाया कि जेई रिश्वत मामले को भी सरकार दबाने में लगी हुई है।
 
पत्रकार वार्ता के दौरान पूर्व प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल, लेखराज, खुशहाल जगोता भी मौजूद रहे।

Latest Videos

चिंतपुर्णी : बिना मास्क श्रदालु महिला का पुलिस ने काटा चालान तो भड़की महिला
29-Nov-2020
बूढी अम्मा की मोदी सरकार से गुहार ,हाथ पर हाथ धरे बैठी जयराम सरकार
29-Nov-2020
चिंतपुर्णी : बाजारों को खोलने और बंद करने पर कल व्यापार मंडल व बिज़नेस एसोसिएट करेगा सयुक्त बैठक
29-Nov-2020
बिलासपुर : नैणा देवी विधायक रामलाल ठाकुर ने सरकार के निर्णय पर पुर्नविचार करने की मांग
29-Nov-2020
बिलासपुर में 40 रूटों में से 10 रूटों पर ही हुआ एचआरटीसी बसों का संचालन
29-Nov-2020
पद्धर के डलाह के बार्ड कटिपरि एक व दो को किया कंटेन्मेंट जॉन घोषित
29-Nov-2020
बेफिक्री और बेवकूफी का अंतर कब समझेंगे . बात तो होगी...प्रदीप चौहान के साथ
29-Nov-2020
चौपाल : चौपाल विद्यायक बलवीर सिंह वर्मा दौड़ रहे कोरोना से तेज
29-Nov-2020
Sponsored Ads