Sun, April 18
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
हमीरपुर: कुलदीप पठानिया ने पत्र बम को बेहत ही दुखद करार दिया

स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार के खिलाफ वायरल हुए पत्र बम से जहां प्रदेश बीजेपी में घमासान मचा हुआ है वहीं अब पत्र बम की फारेसिंक जांच पूरी होने पर पूर्व मंत्री रविन्द्र रवि का नाम सामने आने पर कांग्रेस नेताओं की बयानबाजी तेज हो गई है। हमीरपुर में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया ने पत्र बम को बेहद ही दुखद करार दिया है और राजनीति को शर्मशार करने वाला है।
कुलदीप पठानिया ने कहा कि बीजेपी में एक दूसरे नेता के उपर लगाए गए आरोपों की जांच सही ढंग से होनी चाहिए और पत्र बम निकलने के बाद आई सच्चाई के बाद सबको पता चल गया है कि अनुशासन की बात करने वाली पार्टी की पोल जग जाहिर हुई है।
वहीं हमीरपुर की अनदेखी पर कुलदीप पठानिया ने बीजेपी को घेरते हुए कहा कि जिला की अनदेखी की बात कांग्रेस पार्टी के अलावा अब बीजेपी के लोग भी इस बात को मान रहे है। उन्होंने कहा कि हमीरपुर केा सालों में कोई सौगात तक नहीं दी गई है और जो मेडिकल कालेज कांग्रेस की देन थी उस पर भी नींव पत्थर रखने के बाद इतिश्री कर दी गई है।

Live Events

शिमला लाइव : कोरोना का बढ़ता कहर अधिकारी खुद उतरे सड़कों पर चालान काटने के लिए....
सिविल हॉस्पिटल नेरवा की सड़क का लेवलिंग कार्य प्रगति पर जल्द ही होनी है मैटलिंग टायरिंग देखे रिपोर्ट:-डी. डी. जस्टा .नेरवा।

Latest Videos

कोरोना को उसी के स्टाइल में हराना है। दूसरी लहर से खुद भी बचें औरो का भी बचाव करें। कोरोना के खिलाफ लड़ाई में हिमाचल के साथ हैं हम।
17-Apr-2021
हमीरपुर : किटपल पंचायत और पंचायत समिति को मिलेगा राष्ट्रीय अवार्ड पंचायतों में विकास कार्य करवाने के एवज मिलेगा पुरस्कार
17-Apr-2021
नूरपुर : बिजली की तार की चपेट में आने से मरी घोड़ी।
17-Apr-2021
कुल्लू : सड़क और स्वास्थ्य सुविधा के अभाव में पंचायत के लोग बेहाल 3 किलोमीटर पहाड़ी रास्तों से कुर्सी पर उठाकर सड़क तक पहुंचाई मरीज
17-Apr-2021
नूरपुर : सरकार विकास कार्यों को लेकर करती है बड़े बड़े दावे।
17-Apr-2021
चिंतपूर्णी : चिंतपूर्णी में पसरा है सन्नाटा।
17-Apr-2021
इन्दौरा : 200 कनाल में कनक की फसल चढ़ी आग की भेंट।
17-Apr-2021
चम्बा : लाहडू मुख्य चौक पर बंद पड़े सार्वजनिक शौचालय को खोलने की मांग।
17-Apr-2021