Thu, July 29
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
हमीरपुर : केन्द्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ कांग्रेस हमीरपुर में 12 नवंबर को

हमीरपुर : केन्द्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ कांग्रेस हमीरपुर में 12 नवंबर को सडकों पर उतर कर प्रदर्शन करेगी। हमीरपुर में प्रदर्शन को लेकर जिला अध्यक्ष, ब्लाक अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक का आयोजन करके ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ता प्रदर्शन में लाने के लिए टारगेट दिए गए है। बैठक में प्रदेश काग्रेस महासचिव एवं हमीरपुर जिला कांग्रेस प्रभारी केवल सिंह पठानिया ने शिरकत की और कार्यकर्ताओं को प्रदर्शन रैली को सफल बनाने के लिए निर्देश दिए। इस अवसर पर बैठक में प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल, दीपक शर्मा, जिला अध्यक्ष नरेश ठाकुर, पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया, महासचिव अजय शर्मा मौजूद रहे।
बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान प्रदेश कांग्रेस महासचिव केवल सिंह पठानिया ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के निर्देशों के अनुसार पूरे देश भर में कांग्रेस सडकों पर उतर कर प्रदर्शन कर रहीहै। इसी के चलते छह से 15 नवंबर तक पूरे प्रदेश में बीजेपी सरकारके खिलाफ धरने प्रदर्शन किए जा रहे है और हमीरपुर मेंभी 12 नवंबर को पूरे बाजार में रोष रैली निकाली जाएगी जिसमें हजारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे।

पठानिया ने इवेस्टर मीट बीजेपी का सम्मेलन करार देते हुए कहा कि इवंेस्टर मीट का लेखा जोखा देना होगा क्योंकि दस करोड लगाकर भी अगर परिणाम न मिले तो क्या फायदा होगां। उन्होंने कहा कि जिस तरह से प्रदेश में इवेंस्टर मीट की तैयारी की गई थी उसके परिणाम सामने आनेचाहिए। उन्हेांने कहा कि पीएम मोदी ने कई बारहिमाचल आकर बोला है कि कर्जा मुक्त किया जाएगा लेकिन कुछ नहीं हुआ है इसलिए कांग्रेस अब छह महीने बाद इवेंस्टर मीट का लेखा जोखा लिया जाएगा।महाराष्ट्र में सरकार को खींचतान पर केवल सिंह पठानिया ने कहा कि पीएम मोदी और अमित शाह का कोई सिक्का महाराष्ट्र में नहीं चल रहा है। उन्होंने कहा कि अब यू टर्न ले लिया है और बीजेपी को घेरने के लिए योजना बनाई जा रहीहै। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में कांग्रेस अपनी वापिसी की ओर तैयारी कर रही है।

केवल सिंह पठानिया ने वकीलों और पुलिस के बीच हो रही तनातनी को लेकर मुददे को सुलझाने के लिए प्रयास नहीं किए जा रहे है । पठानिया ने चुटकी लेते हुए कहा कि पीएम मोदी छोटी सी छोटी बातों को लेकर टवीट करते है लेकिन पुलिस और वकीलों के बीच तकरार को दूर करने केलिए कुछ नहंी किया जा रहा है।

Live Events

लाइव: देर रात से जारी मद्धम बारिश ने पकड़ी रफ्तार, जलमग्न होने की ओर ऊना…
मौसम अपडेट: राज्य भर में भारी बारिश का कहर, जानिए किस जिले में क्या है हालात जानिए राज्य भर की मौसम अपडेट वर्षा महंत के साथ

Latest Videos

1 की मौत ,9 लापता और एक घायल ,लहौल स्पीती के टोजिंग Nullah में फ़्लैश फ़्लड आने से तबाही का मंजर,रेस्क्यू जारी
28-Jul-2021
ठियोग की क्यारा पंचायत और छैला में बारिश के कारण भारी तबाही ,बह गई गाड़ियाँ.
28-Jul-2021
NH-21 मंडी से कुल्लू रोड दबाड़ा,जोलोजी और खोती नाला के समीप भूस्खलन के कारण भारी तबाही
28-Jul-2021
विकासनगर में शिवमंदिर के समीप हुआ भूस्खलन वाहन दबा
28-Jul-2021
लाहौल में फटा बादल ,जाहलमा नाले मे बाढ़ आने से पुल बह गया
27-Jul-2021
सोलन : टीबी एक्टिव केस फाइंडिंग अभियान तेज़ ,जानिए कृतिका कुलहरि की रणनीति
27-Jul-2021
नाहन : भारी भूस्खलन से रेणुका हरिपुरधार मार्ग अवरूद्ध...
27-Jul-2021
देखिए दिनभर की बड़ी ख़बरें तेज़ रफ़्तार से .... मुकेश अग्निहोत्री ने लगाए सरकार पर गंभीर आरोप... अब प्रशासन बनेगा शत प्रतिशत अक्षमों का सहारा... हिंदुओ के खिलाफ षड्यंत्र बर्दाश्त नहीं करेगी विश्व हिंदू परिषद... दहकते अंगारों पर नाचे माता नैणा भद्रकाली के गुर
27-Jul-2021