Mon, January 18
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
धर्मशाला : सीयू में 20 सीटों पर जीत से एबीवीपी गदगद

काँगड़ा:  सेंट्रल यूनिवर्सिटी (सीयू) धर्मशाला  में 20 पदों पर जीत से एबीवीपी गदगद है। एबीवीपी ने सीयू के धर्मशाला, देहरा व शाहपुर कैंपस में 15 पदों पर निर्विरोध जीत दर्ज की, जबकि 5 पर एबीवीपी ने चुनाव में विजयश्री पाई। आज प्रेसवार्ता में एबीवीपी के कांगड़ा-चंबा विभाग संगठन मंत्री धनदेव ठाकुर ने प्रेसवार्ता में कहा कि 20 पदों पर एबीवीपी की जीत से उत्साहित कार्यकर्ता अब राज्य स्तरीय आधिवेशन में रणनीति बनाकर स्थायी कैंपस निर्माण की रणनीति बनाएंगे तथा इस मामले को सीयू प्रशासन के समक्ष उठाकर आगामी वर्ष इसके लिए आवाज बुलंद करेंगे। एबीवीपी का कहना है कि आगामी वर्ष सीयू कैंपस में लाइब्रेरी, खेल मैदान, कैंटीन की मांग को प्रमुखता से उठाया जाएगा। सीयू में छात्र संघ के विजेता प्रतिनिधियों का शपथ ग्रहण समारोह न होने पर एबीवीपी का कहना है कि इस वर्ष हर हाल में शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया जाएगा।
एबीवीपी के कांगड़ा-चंबा विभाग संगठन मंत्री धनदेव सिंह ठाकुर ने कहा कि सीयू में 20 सीटों पर एबीवीपी के प्रत्याशी जीतकर आए हैं, जिनमें से 15 निर्विरोध जीते, जबकि 5 पदों पर चुनाव हुआ, जिसमें भी एबीवीपी ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की ैहै। आगामी वर्ष में एबीवीपी और सीयू का छात्र संघ सीयू के स्थायी कैंपस को लेकर  काम करेगा तथा हमारा एक वर्ष का मुख्य एजेंडा सीयू के स्थायी परिसर का निर्माण शीघ्र करवाना रहेगा। धर्मशाला, देहरा और शाहपुर कैंपस में मूलभूत सुविधाओं को भी प्रमुखता से उठाया जाएगा।

Latest Videos

नाचन विधायक विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री का जताया आभार
15-Dec-2020
शाहपुर पुलिस ने नाके के दौरान 120 बोतल देसी शराब पकड़ी
15-Dec-2020
कृषि कानून से किसानों को होगा लाभ
15-Dec-2020
हिम सुरक्षा अभियान के तहत 2 लाख 45 हजार लोगों की हुई स्क्रीनिंग
15-Dec-2020
नाहन : कोहरे ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
15-Dec-2020
संजीवनी सहारा समिति रोहडू ने टिक्कर पंचायत के गुजांदली गांव में अग्नि पीड़ित परिवारों को राशन सामग्री लेकर की सहायता
15-Dec-2020
बिलासपुर के माकड़ी-मार्कण्ड पंचायत के ग्रामीण मारपीट के मामले को लेकर पुलिस की कार्यवाही से हैं खफा
15-Dec-2020
मंडी : किसानों के समर्थन में किसान संगठनों ने सेरी मंच पर किया प्रदर्शन केंद्र सरकार के कृषि बिल व बिजली बिल को वापिस लेने की उठाई मांग
14-Dec-2020
Sponsored Ads