Tue, September 29
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
सीएम जयराम ठाकुर ने किया ऊना का दौरा, ऊना सदर और कुटलैहड़ में किये करोडों की योजनाओं के उद्धघाटन व शिलान्यास

सीएम जयराम ठाकुर ने ऊना जिला के दो दिवसीय दौरे के पहले दिन ऊना और कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्रों में करोड़ो रुपये की विकासात्मक योजनाओं उद्घाटन और शिलान्यास किये। इस दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर सहित कई बड़े नेता भी सीएम के साथ मौजूद रहे। सीएम जयराम ठाकुर ने कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा पत्र बम में लगाए गए आरोपों की जांच के ब्यान पर कहा कि पत्र बम मामले की जांच रिपोर्ट के आधार पर सरकार द्वारा कार्रवाई की जाएगी। वहीँ नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री द्वारा ऊना में खनन को सरकार के संरक्षण के आरोपों पर सीएम ने नेता विपक्ष को अपने कार्यकाल को याद करने की नसीहत दी है। सीएम ने कहा कि जो खुद इस खनन पर कार्रवाई करने में नाकाम रहे उन्हें इस मुद्दे पर बोलने का भी कोई अधिकार नहीं।  
 मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का जिला ऊना का दो दिवसीय दौरा आज शुरू हो गया।  दौरे के पहले दिन सीएम ने ऊना सदर और कुटलैहड़ विधानसभा हलकों में करोड़ो की योजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास किये। इस दौरान केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर, पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती, गगरेट के विधायक राजेश ठाकुर, चिंतपूर्णी के विधायक बलबीर चौधरी और औद्योगिक विकास निगम के उपाध्यक्ष प्रो. राम कुमार भी मौजूद रहे। ऊना पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सबसे पहले 3.74 करोड़ की लागत से बनने वाले ईवीएम व वीवीपैट वेयरहाउस की आधारशिला रखी और उसके बाद 11.05 करोड़ की लागत से बनने वाले आईटीआई ऊना के नए भवन का शिलान्यास किया। इसके बाद सीएम जयराम ठाकुर ने कुटलैहड़ और ऊना सदर की जनता को करोड़ो की योजनाओं की सौगात दी। ऊना में पत्रकारों से बात करते हुए सीएम जयराम ठाकुर ने कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर द्वारा पत्र बम में सरकार पर लगे आरोपों की जांच करवाने के ब्यान पर कहा कि सरकार रिपोर्ट के आधार पर मामले को आगे बढ़ा रही है और इसमें जल्द कार्रवाई की जाएगी।

 वहीँ नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री द्वारा ऊना जिला में अवैध खनन को सरकार के संरक्षण के आरोपों पर पलटवार करते हुए सीएम जयराम ठाकुर ने मुकेश अग्निहोत्री को अपना कार्यकाल याद करने की नसीहत दी। सीएम जयराम ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री बताएं कि उनके उद्योग मंत्री रहते हुए खनन की क्या परिस्थिति थी। सीएम ने कहा कि उस समय और आज के समय की परिस्थितियों में बहुत अंतर आया है। सीएम ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री की अपनी सरकार के समय खनन पर कोई रोक नहीं थी और उनकी मौजूदगी में यह गतिविधियां चलती रही है ऐसे में उनकों इस मामले पर टिप्पणी करने का कोई अधिकार नहीं है।

Live Events

ऊर्जा मंत्री की पांवटा साहिब रेस्ट हाउस में pc लाइव
चम्बा लाइव : ओवरस्पीड वाहन दौड़ाने वालों पर कसा शिकंजा, रोजाना नाकाबंदी कर काटे जा रहे चालान। यातायात…

Latest Videos

स्वारघाट: नेशनल हाईवे चंडीगढ़-मनाली पर भेेेड़ली स्थान पर पलटा सेब से भरा ट्रक |
29-Sep-2020
बड़सर : प्राथमिक पाठशाला मक्कड़ के अध्यापक देशराज ने पेश की मिसाल |
29-Sep-2020
कोल बांध विस्थापितों को मिले न्याय. कोल बांध विस्थापितों से भेद भाव क्यों सन्दीप सांख्यान |
29-Sep-2020
रोहांडा पंचायत को अलग कर बनाई जाए नई पंचायत ओकल या चौकी पंचायत \
29-Sep-2020
Sponsored Ads