Mon, January 25
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
भाजपा फंसी पच्छाद के पेच में, पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ आशीष सिक्टा व दयालप्यारी ने किया नामांकन

भाजपा फंसी पच्छाद के पेच में, पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ आशीष सिक्टा व दयालप्यारी ने किया नामांकन
जिला सिरमौर के पच्छाद में भाजपा के लिए भारी मुश्किल खड़ी हो गई है। यहां पर पार्टी की ओर से रीना कश्यप्प को टिकट देते ही संगठन में बगावत हो गई है। पच्छाद से टिकट के प्रबल दावेदार एबीवीपी नेता आशीष सिक्टा और दयाल प्यारी ने बतौर आजाद उम्मीदवार नामाकंन कर दिया है। नामाकंन से पहले सिक्टा ने अपने समर्थकों व स्थानीय युवाओं के साथ जबरदस्त जुलूस निकाला। नौबत यहां तक थी थी कि जब मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भाजपा उम्मीदवार रीना कश्यप्प के नामाकंन के लिए राजगढ़ पहुंचे तो उनके सामने ही सिक्टा समर्थकों ने जबरदस्त नारेबाजी की। यहां तक कि सांसद सुरेश कुश्यप्प के खिलाफ भी नारेबाजी की गई। सिक्टा प्रदेश विश्वविद्यालय मे अखिल भारतीय विधार्थी परिषद के कमर्ठ नेता रहे हैं, जिन्हें स्थानीय युवाओं का भरपूर समर्थन प्राप्त है। हालांंिक पार्टी नेताओं की ओर से उन्हें मनाने के प्रयास भी हुए, लेकिन बात नहीं बनी।
दूसरी तरफ भाजपा की दयाल प्यारी ने भी उन्हें टिकट न मिलने के विरोधस्वरुप अपने समर्थकों के साथ चुनाव लड़ने का पर्चा भर दिया। साथ ही उन्होंने आरोप भी लगाया कि पच्छाद में पार्टी की तानाशाही चल रही है। इसके खिलाफ उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित केंद्रीय नेतृत्व को सूचित किया, लेकिन कहीं कोई सुनवाई नहीं हुई। ऐसे में उन्हें आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ना पड़ रहा है। दयाल प्यारी सिरमौर जिला परिषद की अध्यक्ष रही हैं और मौजूदा समय भी वह जिला परिषद सदस्य हैं।

Latest Videos

नाचन विधायक विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री का जताया आभार
15-Dec-2020
शाहपुर पुलिस ने नाके के दौरान 120 बोतल देसी शराब पकड़ी
15-Dec-2020
कृषि कानून से किसानों को होगा लाभ
15-Dec-2020
हिम सुरक्षा अभियान के तहत 2 लाख 45 हजार लोगों की हुई स्क्रीनिंग
15-Dec-2020
नाहन : कोहरे ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
15-Dec-2020
संजीवनी सहारा समिति रोहडू ने टिक्कर पंचायत के गुजांदली गांव में अग्नि पीड़ित परिवारों को राशन सामग्री लेकर की सहायता
15-Dec-2020
बिलासपुर के माकड़ी-मार्कण्ड पंचायत के ग्रामीण मारपीट के मामले को लेकर पुलिस की कार्यवाही से हैं खफा
15-Dec-2020
मंडी : किसानों के समर्थन में किसान संगठनों ने सेरी मंच पर किया प्रदर्शन केंद्र सरकार के कृषि बिल व बिजली बिल को वापिस लेने की उठाई मांग
14-Dec-2020
Sponsored Ads