Sat, October 23
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
भाजपा फंसी पच्छाद के पेच में, पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ आशीष सिक्टा व दयालप्यारी ने किया नामांकन

भाजपा फंसी पच्छाद के पेच में, पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ आशीष सिक्टा व दयालप्यारी ने किया नामांकन
जिला सिरमौर के पच्छाद में भाजपा के लिए भारी मुश्किल खड़ी हो गई है। यहां पर पार्टी की ओर से रीना कश्यप्प को टिकट देते ही संगठन में बगावत हो गई है। पच्छाद से टिकट के प्रबल दावेदार एबीवीपी नेता आशीष सिक्टा और दयाल प्यारी ने बतौर आजाद उम्मीदवार नामाकंन कर दिया है। नामाकंन से पहले सिक्टा ने अपने समर्थकों व स्थानीय युवाओं के साथ जबरदस्त जुलूस निकाला। नौबत यहां तक थी थी कि जब मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भाजपा उम्मीदवार रीना कश्यप्प के नामाकंन के लिए राजगढ़ पहुंचे तो उनके सामने ही सिक्टा समर्थकों ने जबरदस्त नारेबाजी की। यहां तक कि सांसद सुरेश कुश्यप्प के खिलाफ भी नारेबाजी की गई। सिक्टा प्रदेश विश्वविद्यालय मे अखिल भारतीय विधार्थी परिषद के कमर्ठ नेता रहे हैं, जिन्हें स्थानीय युवाओं का भरपूर समर्थन प्राप्त है। हालांंिक पार्टी नेताओं की ओर से उन्हें मनाने के प्रयास भी हुए, लेकिन बात नहीं बनी।
दूसरी तरफ भाजपा की दयाल प्यारी ने भी उन्हें टिकट न मिलने के विरोधस्वरुप अपने समर्थकों के साथ चुनाव लड़ने का पर्चा भर दिया। साथ ही उन्होंने आरोप भी लगाया कि पच्छाद में पार्टी की तानाशाही चल रही है। इसके खिलाफ उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित केंद्रीय नेतृत्व को सूचित किया, लेकिन कहीं कोई सुनवाई नहीं हुई। ऐसे में उन्हें आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ना पड़ रहा है। दयाल प्यारी सिरमौर जिला परिषद की अध्यक्ष रही हैं और मौजूदा समय भी वह जिला परिषद सदस्य हैं।

Live Events

लाइव: हिमाचल की बात महंगाई व बेरोजगारी कांग्रेस की देन : जयराम सरकार व सीएम के लिए अस्तित्व की लड़ाई है यह उपचुनाव : राठौर भाजपा को सबक सिखाने की जरूरत : प्रतिभा सिंह विकास के लिए भाजपा को ही चुनेंगे लोग : अविनाश राय खन्ना भाजपा की शायद मति मारी गई, जो बल
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का राष्ट्र के नाम सम्बोधन।

Latest Videos

धर्मशाला : एफसीआई के तीन खरीद केंद्रों में 2604 क्विंटल धान की हुई खरीद
18-Oct-2021
हर हिमाचली पर 79 हजार का है कर्ज। विकास से ज्यादा हर साल ब्याज में खर्च हो जाता है पैसा।
10-Oct-2021
बिलासपुर : अभिषेक सोनी का ज्वाला माई का भजन हुआ रिलीज।
07-Oct-2021
मंडी : अनिल शर्मा बोले- अब एक ही दल में रहेंगे पिता और पुत्र।
07-Oct-2021
सोलन : अतिक्रमण को प्रोत्साहन न दें व्यापारी अन्यथा उठाने पड़ेगें सख्त कदम : एलआर वर्मा।
07-Oct-2021
सोलन : ठेका लेकर कार्य न करने वाले ठेकेदारों का लाइसेंस होगा रद्द।
07-Oct-2021
कांगड़ा : शक्तिपीठ ज्वालामुखी में नवरात्रों का भव्य आगाज।
07-Oct-2021
बिलासपुर : शक्तिपीठों में आरती और मंत्रोच्चारण के साथ नवरात्रे शुरू ।
07-Oct-2021